भगवान शिव ने उठा लिया अपना डमरू, अब इन 4 राशियों का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता

0
51

भगवान शिव अपने भक्तों से बहुत जल्दी प्रसन्न हो जाते हैं. इसके इलावा वह अन्य देवी-देवताओं से अधिक शक्तिशाली और बलशाली माने जाते हैं. जब भी महादेव को कोई व्यक्ति क्रोधित कर देता है तो उसे महादेव की तीसरी आँख के प्रकोप को झेलना पड़ता है. इसलिए कोई भी शिव भगवान को दुखी या निराश नहीं करना चाहता.आपको बता दें कि सोमवार को भगवान शिव का दिन माना जाता है ऐसा कहा जाता है कि सोमवार को अगर भगवान शिव जी की सच्चे मन से पूजा की जाए तो सभी कष्टों से मुक्ति प्राप्त होती है और सभी इच्छाएं पूरी होती है.

बहरहाल इस बार भगवान शिव 4 राशियों पर मेहरबान होने जा रहे हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वर्षों बाद भगवान महादेव ने अपना डमरू उठा लिया है. इस बदलाव से चार राशि वाले जातकों की सोई हुई किस्मत जागने वाली है और उन्हें तमाम प्रकार की खुशिया प्राप्त होने वाली हैं. तो चलिए जानते हैं वह चार सौभाग्यशाली राशियाँ कौन कौन सी है जिनकी रक्षा स्वयं महाकाल करने का जिम्मा उठा रहे हैं.

तुला राशि 

तुला राशि पर महाकाल मेहरबान होने जा रहे हैं और उनके द्वार पर खुशियों की सौगात ले कर आ रहे हैं. कल सुबह से ही इन राशियों के जीवन में शुभ समाचार मिलने शुरू हो जाएंगे. बहुत जल्द आपको व्यापर और नौकरी पेशे में लाभ मिलने शुरू हो सकते हैं. परिवार के साथ कहीं यात्रा का योग बन सकता है. सेहत का ख़ास ख्याल रखें और गुस्से पर काबू रखें.

कुंभ राशि 

कुंभ राशि वाले लोगों को अब घबराने की आवश्कयता नही रही क्यूंकि स्वयं महाकाल का आशीर्वाद उन पर बन चुका है. ऐसे में आपको हर जगह से लाभ ही लाभ प्राप्त होने वाले हैं. रुका हुआ धन मिलेगा निवेश में लाभ होगा और आर्थिक तंगी दूर होगी. लंबे समय से चल रही विवाह में बाधाएं दूर होंगी. विदेश जाने का योग बन सकता है. अपने आप पर विश्वास और धैर्य रखें आपका दिल आपका असली मित्र है.

मिथुन राशि 

मिथुन राशि का अच्छा समय शुरू होने वाला है. कल से जातकों की जिंदगी में नई खुशियाँ आने वाली हैं. पारिवारिक रिश्तों में मिठास बनी रहेगी. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. धन जायेदाद में लाभ होगा. पैसों की कमी दूर होगी. नौकरी ढूँढने वालों का यह समय सही है जल्द ही आपको अच्छी नौकरी और अच्छी सैलरी का ऑफर मिल सकता है. साथी के साथ जीवन में रोमांस बना रहेगा.

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातकों को भगवान शिव का साथ मिलने वाला है. कल से जीवन में नई खुशियाँ आने वाली हैं. शिक्षा और व्यापर के क्षेत्र में लालभ ही लाभ प्राप्त होंगे. धार्मिक स्थल की यात्रा पर जाने का अवसर मिल सकता है. प्यार का इज़हार करने का यही शुभ समय है देरी न करें. धन का लाभ होगा रुके हुए काम पूर्ण होंगे.

 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY