शुक्र ग्रह ने बदली अपनी चाल, अब इन 4 राशियों के अच्छे दिन शुरू, बरसेगा कुबेर का खजाना

0
41

हर मनुष्य की जिंदगी में ग्रह और सितारे ख़ास भूमिका निभाते हैं, ऐसे में ग्रहों की चाल बदलने से व्यक्ति की जन्म कुंडली और जीवन में सीधा असर पड़ता है. बता दें कि भगवान कुबेर और लक्ष्मी माँ को धन के बगवान के रूप में मान्यता दी गई है. ऐसे में जब भी कुबेर महाराज या लक्ष्मी माँ किसी भक्त से प्रसन्न होते हैं तो सदैव उन पर अपना आशीर्वाद बना लेते हैं. ऐसे में यदि आपका समय भी बुरा चल रहा है तो अब आपके अच्छे दिनों की शुरुआत होने वाली है. 1 मार्च को शुक्र ग्रह अपनी चाल बदलने जा रहा है. इस बदलाव से कईं जातकों की राशि में बदलाव देखने को मिलेंगे.

इस बदलाव से पांच राशियों की सोयी हुई किस्मत जाग जाएगी. इससे उन्हें आपार धन की प्राप्ति होगी और पारिवारिक सुख समृद्धि मिलेगी. तो चलिए जानते हैं आखिर वह कौन सी सौभाग्यशाली राशियाँ हैं जो इस बार शुक्र ग्रह की कृपा से कुबेर महाराज का आशीर्वाद हासिल करने जा रही हैं और क्या आपकी राशि भी तो इनमे से एक नहीं?

मेष राशि

मेष राशि के अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं. शुक्र ग्रह की बदलती चाल से इनके घर आंगन में खुशियों की किलकारियां गूंजने वाली हैं. मेष का स्वामी ग्रह मंगल है साथ गुरु ग्रह इस राशि के मित्र है इसलिए इस राशि के जातकों को बिजनेस और नौकरी में लाभ ही लाभ प्राप्त होने की संभावना है. जो साझेदारी का बिजनेस करते हैं, उन्हें अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। शिक्षा, यात्रा, प्रमोशन आदि क्षेत्रों में सफलता मिलेगी.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लिए अब खुशियों की बारिश होने वाली है. शुक्र ग्रह के प्रभाव से कुबेर जी स्वयं अआप्से प्रसन्न हो कर आपकी सभी इच्छाएं पूरी करने वालें हैं. प्रेम और विवाह योग के लिए यह बिलकुल शुभ समय है. रुके हुए काम पूर्ण होंगे, पैसा ही पैसा आएगा. मेहनत का पूरा पूरा फल मिलेगा. सेहत अच्छी होगी. कोई शुबी समाचार आपको खुश का सकता है.

मिथुन राशि

गुरु आपकी राशि के पांचवें भाव में गोचर करेंगे, मिथुन के स्वामी ग्रह बुध हैं जिसकी गुरु से शत्रुता होना इस राशि के लोगों को भारी पड़ेगा। लेकिन जिन लोगों की राशि में गुरु की स्थिति मजबूत होगी उन्हें इस गोचर का काफी लाभ मिलने वाला है। कॅरियर, बिजनेस से लेकर रोमांस और शादीशुदा जीवन तक हर चीज आनंद उठाएंगे ये लोग.

कर्क राशि

इस बार कर्क राशि के जातकों की किस्मत की काया पलटने वाली हा कुबेर और माँ लक्ष्मी के आशीर्वाद से इन लोगों के जीवन में नई खुशियाँ आने वाली हैं साथ ही धन का लाभ होने वाला. रुके हुए काम पूरे होने नौकरी में सहयोगियों का साथ मिलेगा. शिक्षा में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे.

सिंह राशि 

जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि सिंह राशि का स्वामी गुरु ग्रह है इसलिए इस बार शुक्र ग्रह की चाल बदलने से गुरु ग्रह राशि के जातकों को सफलता दिलवाएगा. संभव है कि ऑफिस या बिजनेस में आपको कोई बड़ी सफलता हाथ लग जाए। आपका बढ़ता आत्मविश्वास आपके जीवन को बदलकर रख देगा।. कुल मिलाकर यह मान लीजिए कि गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए शुभ होने वाला है और उनके जीवन में शुभ समय आने वाला है.

Source

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY